Gram Panchayat Haminpur Pilani Jhunjhunu

Haminpur

Gram Panchayat

Kulwant Khejroliya Jhunjhunu play in IPL

मुंबई इंडियंस की स्टार स्टड के बीच में कुलवंत खेजालिया, एक क्र��केटर जो गोवा में वेटर के रूप में काम करता था। एक दोस्त ने उस चिंगारी को देखने के बाद वह खेल में पेशेवर खेल लेने के लिए दिल्ली चले गए।

हालांकि, यह सवारी 25 वर्षीय के लिए आसान नहीं है, जो राजस्थान में झुनझुनू से हैं। वह पेशेवर रूप से इस खेल को लेने के लिए दिल्ली चले गए खेजरोलिया ने अपने माता-पिता को सूचित नहीं किया, जिन्होंने सोचा कि वह अहमदाबाद में एक दोस्त के परिवहन कारोबार में शामिल हो गए हैं।

25 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की सेवाओं को एमआई द्वारा 2017 नीलामी में 10 लाख रुपये के आधार मूल्य पर अधिग्रहण किया गया था। खेजोलिया ने 2017 में विजय हजारे ट्रॉफी में अपना प्रथम श्रेणी क्रिकेट बनाया, दिल्ली के लिए खेल रहा था। खेजोलिया ने अभी तक इस सीजन में आईपीएल मैच खेलने नहीं दिया है।

उन्होंने दिल्ली में एक कदम बनाने से पहले, राजस्थान में अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान क्रिकेट की भूमिका निभाई। उनके क्रिकेट करियर में कूद आया जब वह दिल्ली डेयरडेविल्स के नेट्स में अभ्यास कर रहा था और दिल्ली की राज्य टीम के चयनकर्ताओं ने गौर किया। खेजोलिया को विजय हजारे राष्ट्रीय वन डे टूर्नामेंट के लिए टीम के एक अतिरिक्त सदस्य के रूप में शामिल किया गया था।

मुंबई इंडियंस ने अपनी प्रतिभा में गहरी दिलचस्पी ली और 2017 आईपीएल नीलामी में उन्हें खरीदा। अनुभवी पैकर्स से भरे हुए एक टीम में, खेजरोलिया आगामी संस्करण में उनके लिए एक निशान बनाने और उनसे व्यापार की कुछ गुंजाइश हासिल करने के लिए उत्सुक होंगे।

Add comment