Gram Panchayat Haminpur Pilani Jhunjhunu

Haminpur

Gram Panchayat

Pilani Jhunjhunu Sports News

वैदिक बनगोठड़ी उ.मा.वि. में 62वीं जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के 14 - 19 आयु वर्ग में स्वर्ण पदक जीत कर विद्यालय पहुंचने पर खिलाड़ियों का स्वागत सम्मान किया गया। प्राचार्य विजय प्रकाश पूनिया ने बताया कि 14 आयु वर्ग में छात्रा मंजू ने 400 मी 600 मी दौड़ में स्वर्ण पदक, रितु ने लंबी कूद में स्वर्ण पदक तथा रोहित मोहित ने गोला फैंक तश्तरी फैंक में स्वर्ण रजत पदक जीते। 19 आयु वर्ग में आदित्य ने गोला फैंक में स्वर्ण हेमर थ्रो में रजत पदक, अमित जांगिड़ 1500 मी 5 किमी पैदल चाल में स्वर्ण पदक जीता। निदेशक सत्यवीर पूनिया ने बताया कि विद्यालय के रोहित, मोहित, अमित जांगिड़, आदित्य, मंजू रितु राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिले का नेतृत्व करेंगे। 

जिलास्तरीय ओपन पुरुष वॉलीबाॅल में हमीनपुर और देवरोड़ तथा महिला वर्ग में कारी की टीम विजेता रही

हमीनपुरमें जिला स्तरीय ओपन वॉलीबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सरपंच सुमित्रा की अध्यक्षता में हुए समापन समारोह के मुख्य अतिथि जिला वॉलीबाॅल संघ के अध्यक्ष रामौतार कुल्हरि विशिष्ट अतिथि सचिव महावीर जाखड़ थे। मास्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि सब जूनियर वर्ग में आदर्श हमीनपुर विजेता बनगोठड़ी उप विजेता, जूनियर वर्ग में आदर्श हमीनपुर विजेता देवरोड़ उपविजेता तथा सीनियर वर्ग में देवरोड़ विजेता आदर्श हमीनपुर उप विजेता रहे। मुख्य अतिथि जाखड़ अतिथियों ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। कार्यक्रम में बीडीसी जुगतीराम, कर्णवीर शर्मा, नरेश, पवन शर्मा, कोच मंगल, हाथीराम, कमल सहित खिलाड़ी ग्रामीण मौजूद थे। सरपंच सुमित्रा ने आभार व्यक्त किया। 

हमीनपुरके आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को 62वीं जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के पदक विजेताओं को सम्मानित किया गया। विद्यालय के युवराज जाखड़ ज्योति राव हैमर थ्रो में रजत, गोला फैंक में रेखा जांगिड़, भाला फैंक में पूजा शर्मा, रविना जाखड़ के 100मी दौड़ लंबीकूद में स्वर्ण पदक जीतकर आज विद्यालय पहुंचने पर स्वागत किया गया। इस मौके पर मास्टर सुभाषचंद्र, कोच कर्मवीर सहित स्टाफ सदस्य, अभिभावक स्टूडेंट्स मौजूद थे। 

हमीनपुर में चल रही शहीद ओमवीर सिंह स्मृति राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता

हमीनपुर में चल रही शहीद ओमवीर सिंह स्मृति राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में शुक्रवार को हुए सेमी फाइनल मैचों में झुंझुनूं दिल्ली राज राइफल की टीमों ने अपने-अपने मैच जीत कर फाइनल में प्रवेश किया। सेमी फाइनल में जिला वॉलीबाल संघ झुंझुनूं की टीम ने जयपुर रेलवे को 3-1 से तथा राज राइफल दिल्ली ने गुरुग्राम को 3-0 से हराया। इससे पूर्व हुए मैचों में झुंझुनूं ने गुरुग्राम को 3-0 से, दिल्ली ने जयपुर को 1-0 से हराया था। प्रतियोगिता के दौरान मास्टर सुभाषचंद्र, जुगतीराम, करण सिंह, राजेश सैन, ओमवीर, सुमेर सिंह व्यवस्था में लगे थे। 

 

वॉलीबाॅल प्रतियोगिता के लिए टीम रवाना

आदर्शउच्च माध्यमिक विद्यालय हमीनपुर में प्रशिक्षण ले रही झुंझुनूं जिले की 17 19 वर्ष वॉलीबाॅल टीम शनिवार को 62वीं राज्य स्तरीय वॉलीबाॅल प्रतियोगिता के लिए रोलसाहबसर, सीकर रवाना हुआ। हमीनपुर सरपंच सुमित्रादेवी ने टीम के 24 खिलाड़ियों को जिले की पोशाक भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी। जिले की टीम के सदस्यों ने हमीनपुर में 10 से 16 सितंबर तक चले प्रशिक्षण में भाग लिया था। 

 

बनगोठड़ी स्कूल में एथलेटिक्स के विजेता खिलाड़ी सम्मानित

राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय बनगोठड़ी में बुधवार को खेलकूद प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया। प्रधानाचार्य सुशील शर्मा ने बताया कि बिरला स्कूल पिलानी के खेल मैदान पर हुई जिला स्तरीय ओपन एथलेटिक्स प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्रा दीपिका ने भाला फैंक में, सोनिया ने बाधा दौड़ में, ज्योति राव ने गोला फैंक में, संगीता ने लंबीकूद में प्रथम स्थान प्राप्त किया। रितु ने भाला फैंक में द्वितीय गोला फैंक में तृतीय, मंजीत ने तश्तरी फैंक में द्वितीय, भारती ने तश्तरी फैंक में द्वितीय, रितिका पूनिया ने गोला फैंक में द्वितीय, निशा ने लंबी कूद में द्वितीय, योगेश ने त्रिकूद में द्वितीय, गोपाल सिंह ने तश्तरी फैंक में द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। खिलाड़ियों के विद्यालय पहुंचने पर शारीरिक शिक्षिका अनिता, कोच विजय सिंह शिक्षक होशियार सिंह सहित खिलाड़ियों को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर परमेश्वर लाल, कर्णसिंह, महेश कुमार, शिवप्रसाद चोटिया, रमेश, प्रेमचंद, मंजू, रोशन, सुशीला, उर्मिला, माया, कुसुम, मनोज, हरिराम, नरेश, सुनील सहित स्टाफ सदस्य स्टूडेंट्स मौजूद थे। 

 

Add comment